क्रिकेट

Anshuman Gaekwad Cancer: पूर्व भारतीय कोच अंशुमन गायकवाड़ ब्लड कैंसर से पीड़ित, वर्ल्ड कप विजेता कप्तान….

Anshuman Gaekwad Cancer: इन दिनों टीम इंडिया के कुछ पूर्व क्रिकेटर पूर्व भारतीय कोच के लिए मदद की तलाश में हैं, क्योंकि पूर्व भारतीय कोच इन दिनों ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं और उनकी आर्थिक स्थिति भी इतनी अच्छी नहीं है।

खेल, Anshuman Gaekwad Cancer: भारतीय टीम के पूर्व कोच अंशुमान गायकवाड़ (Anshuman Gaekwad Cancer) इस समय कैंसर से जूझ रहे हैं। उन्हें इस हालत में देखकर टीम इंडिया के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने चिंता जाहिर की है. भारतीय टीम के कुछ पूर्व खिलाड़ी भी अब अंशुमन गायकवाड़ की मदद करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इतना ही नहीं, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से पूर्व भारतीय कोच की मदद करने की गुहार लगाई है।

पूर्व कप्तान कपिल देव ने किया इस बात का खुलासा (Anshuman Gaekwad Cancer)

टीम इंडिया को 1983 में वनडे वर्ल्ड कप का चैंपियन बनाने वाले कप्तान कपिल देव ने स्टार स्पोर्ट्स पर पूर्व भारतीय कोच अंशुमन की हालत पर बात करते हुए कहा कि मैं अंशू के साथ खेला हूं और उन्हें इसमें देखकर मैं दुखी और निराश हूं. स्थिति। किसी को इतना कष्ट नहीं उठाना चाहिए. मैं जानता हूं कि बोर्ड उसकी मदद करेगा. हम किसी पर उसकी मदद करने के लिए दबाव नहीं डाल रहे हैं बल्कि उसकी दिल से मदद करनी होगी।’ उन्हें कुछ चोटें भी आई हैं, अब समय आ गया है कि अंशू के लिए खड़े होकर उनकी मदद की जाए. मैं जानता हूं कि फैंस भी उन्हें निराश नहीं करेंगे।

इस महीने की शुरुआत में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटरों ने अंशुमन के ब्लड कैंसर की खबर दी थी. संदीप पाटिल के मुताबिक, गायकवाड़ पिछले एक साल से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं। इसके अलावा गायकवाड़ ने संदीप से कहा था कि अंशू को आर्थिक मदद की जरूरत है. पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने भी इस संबंध में बीसीसीआई से अंशू की मदद करने की बात कही है, जिस पर बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष आशीष शेलार ने इस मामले पर विचार करने की बात कही है।

Related Articles

Back to top button